ग्वालियर में पंकज हत्याकांड के आरोपियों की संपत्ति कुर्क होना शुरू

ग्वालियर. प्रॉपर्टी डीलर पंकज सिकरवार की हत्या में वांटेड शूटर्स में से एक की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है पुलिस ने हत्या में शामिल अम्बाह के दोनों बदमाशों की संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को उम्मीद है कि संपत्ति कुर्की होने से आरोपी हाजिर हो सकते है।
परमाल, आशु और सोनू पर 30 हजार का इनाम घोषित
हजीरा थाना इलाके में वैष्णोपुरम में प्रॉपर्टी डीलर पंकज सिकरवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वारदात को अंजाम गैंगस्टर परमाल तोमर व उसके साथियों ने दिया था। पुलिस वारदात में शामिल परमाल के चचेरे भाई को ही गिरफ्तार कर सकी है जबकि परमाल, आशु और सोनू तोमर गिरफ्तार नहीं हो सके है। तीनों की गिरफ्तारी पर 30-30 हजार का इनाम घोषित किया है। इस बीच पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। इसके बावजूद तीनों का कोई सुराग नहीं लगा है। इस बीच पुलिस ने अम्बाह के रहने वाले सोनू और आशु की संपत्ति कुर्क करने के प्रक्रिया शुरू कर दी है। पुलिस ने सभी आरोपियों के घर पर नोटिस भी चस्पा कर दिए है।
रमन और संजय के हाजिर होने की तैयारी
पुलिस का कहना है कि रमन चौहान, भाईजी चौहान, राघवेन्द्र तोमर और संजय तोमर वारदात में नामजद होने के बाद से फरार है। ये चारों अपने वकीलों से केस से बचने की जुगत में है। अपने बचाव के साक्ष्य तैयार होने के बाद ये हाजिर होने के लिए सही रास्ता ढूंढ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online