प्रवक्ताओं की बैठक में-मीडिया के साथ हर दिन करें संवाद- शोभा ओझा

ग्वालियर. विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने तैयारी तेज कर दी है। इसी तैयारी के तहत बुधवार को भोपाल में मीडिया कमेटी की प्रभारी अध्यक्ष शोभा ओझा ने जिले सहित प्रदेश के प्रवक्ताओं की बैठक ली। यह बैठक 2 चरणों में हुई पहले चरण में प्रदेश प्रवक्ताओं की और दूसरे चरण में जिला प्रवक्ताओं की। बैठक में आगामी विधानसभा को लेकर व्यूह रचना की गई साथ ही प्रवक्ताओं को गुरु मंत्र दिए।
जिले और प्रदेश के पार्टी प्रवक्ताओं की बैठक में मीडिया प्रभारी श्रीमती ओझा ने बताया कि हमें अपनी कार्यक्षमताओं को बढ़ाकर आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का परचम लहराना है। श्रीमती ओझा ने कहा कि सभी प्रक्वता गण मीडिया को सम्मान दें। उनके द्वारा पूछे गए हर प्रश्न का जबाव दें। साथ ही प्रदेश प्रवक्ताओं को भाजपा की वादाखिलाफी के साथ पूर्ववर्ती यूपीए सरकार के कामकाज को भी तथ्यों के साथ मीडिया व जनता के बीच रखने के टिप्स दिए गए। कांग्रेस की सरकार बनने पर किए जाने वाले कार्यों और प्रमुख मुद्दों की जानकारी दी गई। श्रीमती ओझा ने समझाया कि सोशल मीडिया पर मजबूत उपस्थिति के साथ ही मीडिया के साथ हर दिन किस तरह संवाद बेहद आवश्यक है। उन्होंने कहा कि प्रवक्ताओं को बाखबर रहने की जरूरत है। साथ ही पार्टी के राष्ट्रीयए प्रादेशिक नेतृत्व का हाथ मजबूत करने का दायित्व प्रवक्ताओं पर है और जिले की हर घटनाओं और जनविरोधी निर्णयों या वादाखिलाफी पर प्रवक्ताओं की पैनी नजर होनी चाहिए।
बैठक में ग्वालियर जिले के कांग्रेस के प्रवक्ता धर्मेन्द्र शर्मा सहित प्रदेश प्रवक्ता आरपी सिंह, स्वदेश शर्मा, विभा पटेल, राम पाण्डे सहित अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online