जिला प्रशासन की कार्यवाही -नेहरू कॉलोनी में अवैध डेयरी और नाले से अतिक्रमण हटाया और बहोडापुर से डेयरी संचालक पर 5 हजार रूपये जुर्माना ठोंका, दूध विक्रेता भागे

ग्वालियर. अवैध दूध डेयरी पर कलेक्टर अनुराग चौधरी के निर्देश पर जिले भर में अवैध डेयरी को हटाने की कार्यवाही की जा रही है। जिसमें एसडीएम अनिल बनवारिया नेहरू कॉलोनी में नाले पर अतिक्रमण कर चल रही अवैध दूध डेयरी हटाने की कार्यवाही कर रहें, साथ ही नाले पर किये गये अतिक्रमण को भी हटाया गया है। इसी दौरान राजेश धुलाई सेंटर से पम्प जब्त करने की कार्यवाही करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर बाउण्डओवर किया गया है। इसी तरह से अवैध रूप से की जा रही डेयरी को हटाते हुए दो लोगों बाउंडओवर किया गया है। इसके साथ आसपास के लोगों द्वारा नाले पर किये गये अतिक्रमण को भी हटाया इस कार्यवाही के दौरान तहसीलदार शिवानी पांडे, आरआई शिवदयाल शर्मा भी मौजूद रहें।
बहोड़ापुर स्थित आनंदनगर के सामने नेहरू नगर से अवैध रूप से चल रही डेयरी को हटाते हुए एसडीएम प्रदीप तोमर ने डेयरी संचालक पर 5 हजार रूपये का जुर्माना लगाया। अवैध डेयरी संचालन के एवज में शैलेद्र पुत्र श्री कम्प्यूटर सिंह, कोमल पुत्र श्री रामस्वरूप सिंह और कल्ला पुत्र भैरों सिंह बाउंडओवर किया गया है। इस कार्यवाही में तहसीलदार एसके त्रिपाठी अपनी टीम के साथ मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online