कांग्रेस के गुण्डों ने उज्जैन पैट्रोल पंप की तोड़फोड-विश्वास सांरग

भोपाल (मप्र). कांग्रेस के बंद को लेकर प्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कांग्रेस के गुंडे जबरन बंद कराकर आम जनता को परेशान कर रहे हैं। उज्जैन में चिमनगंज मंडी के सामने पेट्रोल पंप पर कांग्रेसियों द्वारा तोड़फोड़ की गई। पुलिस ने जब उन्हें रोका तो दोनों के बीच जमकर झूमाझटकी होने लगी। इस दौरान कांग्रेस का एक कार्यकर्ता घायल हो गया। सागर में भी पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की झड़प हुई है।
नए भोपाल में इसका असर नजर नहीं आ रहा है वहीं पुराने भोपाल में दुकाने बंद हैं। कांग्रेस का दावा है कि 21 दलों ने बंद को समर्थन दिया है। मप्र में भी व्यापारियों और आम जनता से अपने प्रतिष्ठान बंद रखने की अपील की गई है। दोपहर 3 बजे तक लोगों से सहयोग मांगा गया है। बंद को लेकर शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भोपाल में मार्च निकाला था। वहीं कमलनाथ भी व्यापारियों के साथ बैठक कर बंद की रणनीति बनाई थी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की सोमवार को मुरैना में सभा है इसलिए वहां कांग्रेस ने बंद वापस लिया है। मुरैना में ही कमलनाथ के पोस्टर पर कालिख फेंकी गई है।
कमलनाथ के पोस्टरों पर पोती कालिख
मप्र में बंद को सफल बनाने के लिय पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया और नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह समेत तमाम नेताओं ने मोर्चा संभाला हुआ है। कांग्रेसियों द्वारा लोगों से बंद की अपील की जा रही है। वहीं कई जगहों पर नेताओं के पोस्टरों पर कालिख फेंकी गई है। भोपाल के एमपी नगर स्थित बोर्ड ऑफिस चौराहे पर कुछ लोगों ने भाजपा और कांग्रेस नेताओं के चित्रों पर कालिख पोत कर विरोध जताया है। मुरैना में भी पीसीसी चीफ कमलनाथ के पोस्टरों पर कालिख पोती गई है। आज दोपहर यहां कमलनाथ की सभा होनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online