राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा आयोजित युवा संवाद को सफल बनाये-प्रभात झा

ग्वालियर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के ग्वालियर-चंबल संभाग के दौरे और भोपाल में 25 सितंबर को होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ की तैयारियों को लेकर रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने मेला रोड स्थित मंगल वाटिका में ग्वालियर-चंबल संभाग के पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की एक बैठक ली। उन्होंने कार्यक्रमों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ग्वालियर युवाओं से संवाद, मुरैना में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन एवं शिवपुरी में ग्राम-नगर पालक संयोजकों के साथ बैठक में शामिल होने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हमारे अंचल में आएंगे। इसके साथ ही भोपाल के जंबूरी मैदान में 25 सितंबर को कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन किया जाएगा। इन सभी आयोजन को भव्य और ऐतिहासिक बनाने के पार्टी सभी कार्यकर्ता पूरे मन से कार्य करें।
बैठक में मंच पर संभागीय संगठन मंत्री शैलेंद्र बरूआ, श्रीमती माया सिंह, रुस्तम सिंह, लाल सिंह आर्य, नारायणसिंह कुशवाहा, सांसद अनूप मिश्रा, संभागीय सह प्रभारीगण वेदप्रकाश शर्मा, राजेश सोलंकी, विवेक जोशी, किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रणवीर रावत और जिलाध्यक्ष देवेश शर्मा उपस्थित थे।
ग्वालियर-चंबल संभाग में होने वाले आयोजनों के संबंध में कहा कि हमारे यहां होने वाले आयोजन ऐतिहासिक होने चाहिए। इसके लिए क्या-क्या नए प्रयोग हो सकते हैं, उसकी तैयारी के लिए कार्यकर्ता पूरे मन से जुट जाएं। उन्होंने कहा कि इन आयोजनों में हम समाज के सभी वर्गों को शामिल करने की कोशिश करें। इसी क्रम में उन्होंने कार्यकर्ता महाकुंभ को लेकर कहा कि भोपाल में होने वाले इस आयोजन में 8 लाख लोगों के आने की उम्मीद है। इसके लिए एक महीने पहले से तैयारियां चल रही हैं। उन्होंने कहा कि इस महाकुंभ में ही हमारी जीत छुपी हुई है। इसलिए प्रत्येक पदाधिकारी और कार्यकर्ता इस आयोजन में जिम्मेदारी मिलने के अलावा क्या-क्या कर सकता है, करने की कोशिश करे।
बैठक की प्रस्तावना रखी शैलेन्द्र बरूआ ने
पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को आगामी अमित शाह के कार्यक्रम और 25 सितंबर को होने वाले महाकुंभ के बारे में बताते हुए कहा कि यह वर्ष चुनावी वर्ष है, यह चुनाव हमारे लिये अभियान नहीं कार्यक्रम की तरह है। भाजपा निरंतर कार्य करती है। कांग्रेस जैसे राजनीतिक दल चुनाव के समय ही सक्रिय होते हैं इसके विपरीत भारतीय जनता पार्टी निरंतर कार्य के माध्यम से जनता के बीच सम्पर्क में रहती है। आज की बैठक का संचालन संभागीय सहप्रभारी विवेक जोशी ने एवं आभार गा्रमीण जिलाध्यक्ष श्री वीरेंद्र जैन ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online