भीषण आग लगी -ट्रांसपोर्ट नगर में कबाड़े के गोदाम में 15 लाख रूपये से ऊपर का नुकसान

ग्वालियर. कबाड़े के गोदाम में आज तड़के भीषण आग लगने से ट्रांसपोर्ट नगर में अफरा तफरी मच गई और गोदाम के पास खड़े वाहनों को चालकों ने हटा दिया नहीं तो एक बड़ा हादसा हो जाता। घटना की सूचना मिलते ही दमकल की एक के बाद एक आधा दर्जन गाडि़या घटनास्थल पर पहुंच गई और आग पर काबू पाने के लिए पानी फायर करना शुरू कर दिया।
क्या है पूरा मामला
दोपहर 12 बजे तक आग पर काबू पाया जा सका लेकिन मलबा हटने के बाद फिर भड़क गई। आज शनिवार के तड़के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ट्रांसपोर्ट नगर पार्किंग नंगर 6 में कबाड़े के गोदाम में आग की लपटें उठ रही थी आग लगते देख चौकीदार ने वहां मौजूद कर्मचारियों को सचेत किया और गोदाम मालिक व फायर ब्रिगेड को आग लगने की खबर मिलने के बाद बहोड़ापुर स्थित सब स्टेशन से एक गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के लिए पानी फेंकना शुरू कर दिया लेकिन आग को बढ़ता देख दमकल कर्मियों ने हेड ऑफिस पर खबर दी जिसके बाद एक के बाद एक 5 गाडि़यां और 2 टैंकर मौके पर पहुंच गए और आग पर काबू पाने के लिए पानी फेकना शुरू कर दिया।
आग की लपटें उठते ही वाहनों को हटाया
आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान होना बताया गया है। जिस समय तड़के 5 बजे के करीब गोदाम में आग लगी आस-पास 4 ट्रक और 2 ट्रॉले खड़े हुए थे। आग की लपटें उठते ही इन वाहनों के चालकों ने अपने वाहनों को हटा दिया जिससे एक बड़ी घटना होने से बच गई।
लाखों का हुआ नुकसान
ट्रांसपोर्ट नगर में कबाड़े का काम करने वाले राजू गुप्ता के साले पुरूषोत्तम गुप्ता ने बताया कि आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। आग की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे गोदाम मालिक माल को जलता देख बेहोश हो गए जिन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल लाया गया और इसके बाद घर भेज दिया गया। पुरूषोत्तम ने बताया कि आग लगने से 15 लाख से ऊपर का नुकसान हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online