ग्वालियर में कपिल शर्मा ने पत्रकार बनकर लोगों से रकम ठगने वाले का भंडाफोड

ग्वालियर. पत्रकार बनकर लोगों से रकम ठगने वाले ठग की करतूत का भंडाफोड हो गया है। जब सुबह लोगों को पता चला तो उन्होंने बहोड़ापुर थाने पहुंचकर टीआई श्री अष्ठाना से 20-25 लोगों ने मुलाकात की। गजेन्द्र को थाने से सस्ते में कार दिलवाले के नाम पर रकम ठगने पर उसके खिलाफ बहोड़ापुर थाने में धोखाड़ी का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार धोखाधड़ी मराठा बोर्डिंग हाउस ज्येन्द्रगंज निवासी गजेन्द्र इंगले के साथ आनंद नगर निवासी कपिल शर्मा ने की है।
क्या है पूरा मामला
गजेन्द्र ने बताया उन्हें कार की जरूरत थी कपिल ने उन्हें बताया कि वह पत्रकार है और पुलिस में उसकी अच्छी पहचान है। थाने से सस्ते दामों पर उसे कार दिलवा देगा। फिर उसे पुरानी छावनी थाने भी लेकर गया वहां खड़ी एक कार हुंडई दिखाई और बोला यह नीलाम हो रही है उसे मिल जाएगी। इसके एवज में उसने 12 नवंबर 2016 को 48 हजार रुपए लिए और वादा किया कि 20 दिन में कार उसके पास होगी लेकिन समय पूरा होने के बाद गजेन्द्र ने कार के बारे में पूछा तो बोला कुछ दिन और रूकना होगा। इस तरह महीने गुजर गए और हर बार वह टालमटोल करता रहा। जब कार मिली और न रकम लौटाई तब गजेन्द्र ने बहोड़ापुर थाने में आवेदन दिया। सीएसपी ने मामले की जांच के बाद कपिल शर्मा के खिलाफ 420 का मामला दर्ज किया। पुलिस ने कपिल को गिरफ्तार भी कर लिया है।
कई लोगो को ठगा कपिल ने
कपिल की ठगी का एक ही मामला उजागर हुआ है लेकिन पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कई ओर लोगों को भी यह थाने से गाड़ी दिलवाने के नाम पर पैसे ठग चुका है हालांकि अभी कोई और रिपोर्ट करने थाने नहीं आए है।
दिलीप पाठक और होमगार्ड सैनिक मुरारीलाल को भी ठगा
सुबह दिलीप पाठक और होमगार्ड सैनिक मुरारीलाल बहोड़ापुर थाने पर उन्होंने बहोड़ापुर टीआई श्री अष्ठाना को लेनदेन के कागजात दिखाये। जिसमें दिलीप पाठक से क्रेटा कार दिलवाने के नाम 4.80 लाख रूपये लिये। जबकि होमगार्ड सैनिक मुरारीलाल से चैनल खोलने के नाम पर 2.80 लाख रूपये लिये थे अभी फिलहाल कपिल शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online