जीवाजी विश्वविद्यालय में छात्रों ने प्रोफेसर को पीटा, पुलिस गायब

ग्वालियर. जीवाजी विवि में पदस्थ प्रोफेसर की विद्यार्थी और उसके साथियों ने मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दे दी। प्रोफेसर के साथ हुई मारपीट की घटना के बाद विवि के स्टाफ में नाराजगी बढ़ गई है और वह सुरक्षा एजेंसी पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। विवि कैम्पस में अभी 2 दिन पहले ही छात्राओं के फोटो खींचकर अश्लील कमेंट्स कुछ युवक कर रहे तो वहीं आईजी को भी नहीं छोड़ा था इसके बाद जेयू में पुलिस तैनात रहने के लिए निर्देशित किया था लेकिन जब प्रोफेसर के साथ मारपीट की घटना हुई तो उस समय कोई भी पुलिसकर्मी नहीं था।
जान से मारने की धमकी दी
जीवाजी विवि में एमपीएड के प्रेक्टिकल देने आए आकाश गुर्जर और अन्वेश शर्मा यूनीफॉर्म में नहीं थे जब इन्हें फेकल्टी प्रो. अनुराग पाठक ने टोका तो वह नाराज होकर वापस चले गए और कुछ ही देर में अपने साथ 7-8 साथियों को विश्वविद्यालय में पहुंचकर प्रोफेसर अनुराग पाठक के साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट करना शुरू कर दी। प्रोफेसर की मारपीट होते देख वहां मौजूद खेल अधिकारी केशव सिंह गुर्जर सहित अन्य फेकल्टी प्रोफेसर आ गए और बीच बचाव कराना शुरू कर दिया तभी आकाश अपने साथियों के साथ जान से मारने की धमकी देकर भाग गया।
इसकी शिकायत कुलपति से भी आज करेंगे
जीवाजी विवि के फेकल्टी प्रोफेसर के साथ हुई मारपीट की घटन के बाद खेल अधिकारी का कहना है कि अनुराग पाठक लौटकर आएंगे तो दोनों छात्रों को निष्कासित किया जाएगा। इसकी शिकायत कुलपति से भी आज करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online