अतीक अहमद को नैनी जेल से गुजरात की साबरमती जेल में शिफ्ट किया

वाराणसी. बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद आज यूपी की नैनी जेल से गुजरात की साबरमती जेल शिफ्ट कर दिया गया है। उसे सुबह लगभग 5 बजे केंद्रीय कारागार नैनी से वाराणसी के लिए रवाना कर दिया गया। भारी पुलिस सुरक्षा में पूर्व सांसद अतीक अहमद को नैनी सेंट्रल जेल से सीधे वाराणसी के बाबतपुर हवाई अड्डे पर ले जाया गया। वहां से सुबह लगभग 9.10 बजे विमान से 3 सुरक्षा अधिकारियों की मौजूदगी में अहमदाबाद भेजा गया।
 लखनऊ में बैठे आला अधिकारी लगातार संपर्क में
रवानगी के दौरान सुरक्षा व्यवस्था में कहीं से कोई चूक न होने पाए इसके लिए जेल और जिला प्रशासन के साथ लखनऊ में बैठे आला अधिकारी लगातार संपर्क में रहे। अहमदाबाद एयरपोर्ट पर गुजरात पुलिस अतीक अहमद को अपने कब्जे में लेकर अहमदाबाद के साबरमती सेंट्रल जेल में दाखिल करेगी।
जेल के अंदर माफियाओं पर सख्ती की भी पोल खुली
अतीक अहमद पर लखनऊ के जमीन कारोबारी मोहित अग्रवाल को अपने गुर्गों से अगवा करवाकर देवरिया जेल में पीटने और उसकी कई कंपनियों को जबरन अपने गुर्गों के नाम ट्रांसफर करवाने का आरोप है। देवरिया जेल में व्यापारी की पिटाई का मामला सामने आने के बाद प्रदेश भर में हड़कम्प मचा हुआ था और सूबे की योगी सरकार में जेल के अंदर माफियाओं पर सख्ती की भी पोल खुल गई थी। इसके बाद सरकार ने अतीक अहमद को बरेली जेल भेजने के साथ देवरिया जेल के कई अधिकारियों पर कारवाई की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online