सूने मकान व शोरूम में चोरों ने बटोरा लाखों का सामान, पुलिस ने तलाश शुरू की

ग्वालियर. मुरार और थाना थाटीपुर इलाके में स्थित एक मकान और कपड़े के रेडीमेड में बीती रात घुसे चोर सोने के आभूषण, हजारों की नगदी व रेडीमेड कपड़े समेट ले गए। फरियादियों की शिकायत पर दोनों थाना पुलिस ने मौके पर जांच कर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। चोरी गए माल की कुल कीमत 3 लाख रुपए से अधिक बताई गई है।
पड़ोसी ने दी विनोद को चोरी की सूचना
थाना मुरार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विनोद कुमार सिंह पुत्र दद्न सिंह परिवार सहित न्यू विजय विहार कॉलोनी में रहते है। विनोद कुमार राजस्थान के अलवर के सिक्योरिटी अधिकारी के रूप में पदस्थ होने के कारण अलवर में ही रहते है जबकि यहां उनकी पत्नी बच्चों के साथ रहती है। पिछले दिनों उनकी पत्नी दिल्ली में रहने वाले बेटे के यहां मकान में ताला डालकर चली गई थी वहीं मकान की देखरेख के लिए पड़ोस में रहने वाले सुनायक सिंह ने विनोद के मकान का ताला टूटा देख तत्काल इस मामले की जानकारी विनोद सिंह को दी। सूचना मिलते ही विनोद ग्वालियर पहुंचे तो कमरे में रखी अलमारी का ताला टूटा हुआ था साथ ही अलमारी में रखे 2 मंगलसूत्र, 2 सोने की चेन, 5 सोने की अंगूठी सहित 20 हजार रुपए की नगदी गायब थी।
शोरूम खोलने पहुंचे तो शटर उचका हुआ मिला
बीती रात चोरों की टोली ने थाटीपुर स्थित मिडलैंड प्लाजा में गोविंदपुरी निवासी राजू श्रीवास्तव का रेडीमेड शोरूम हैं। बीती रात राजू शोरूम बंद कर घर चले गए। आज सुबह जब राजू शोरूम खोलने पहुंचे तो शोरूम का शटर उचका हुआ था। शोरूम में रखे रेडीमेड कपड़ों के साथ हजारों की नगदी पर चोर हाथ साफ कर गए। थाना थाटीपुर पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online