नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 13 लोगों की मौत

बुरहानपुर. महाराष्ट्र के मलकापुर के पास नेशनल हाईवे पर इंडस्ट्रियल एक्सप्लोसिव ले जा रहे ट्रक औ मैजिक वाहन की भीषण टक्कर हो गई जिससे इस घटना में 13 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हो गए। आपको बता दें कि मैजिक वाहन में 16 मजदूर सवार थे जिनमें से 13 की मौत हो गई जबकि 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।
ट्रक में विस्फोटक भी भरा था
महाराष्ट्र के मलकापुर में सोमवार दोपहर करीब 2.30 बजे धरणगांव के पास रसोया कंपनी के सामने ट्रक और मैजिक वाहन आमने सामने से भिड़ गए। ट्रक इंडस्ट्रियल एक्सप्लोसिव निर्माता कंपनी सोलर ग्रुप का था जिसमें विस्फोटक भी भरा हुआ था इसी दौरान ट्रक की मैजिक वाहन से आमने सामने की भिंडत हो गई और इस दुर्घटना में मैजिक वाहन में सवार 16 में से 13 मजदूरों की मौत हो गई। मलकापुर पुलिस ने मृतकों को जिला अस्पताल पीएम के लिए पहुंचाया। मंगलवार की सुबह सभी का पीएम होगा।
टक्कर इतनी भीषण कि मृतकों के शव वाहन में ही फंसे
ट्रक में एक्सप्लोसिव होने के कारण स्थानीय पुलिस ने नगरपालिका के दमकल विभाग को भी सूचना दी और बड़ी संख्या में दमकल की गाडियां भी मौके पर पहुंच गई थीं। घटना से स्थानीय लोगों में खासी नाराजगी को देखते हुए पुलिस के बड़े अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे। टक्कर इतनी भीषण थी कि मृतकों के शव वाहन में ही फंस गए थे कुछ मजदूर ट्रक के नीचे दब गए थे जिन्हें क्रेन और स्थानीय लोगों की मदद से बाहन निकाला गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online