माकपा ने गंदे पानी की यात्रा निकालकर घेरा बालभवन

ग्वालियर. शहर में गंदे पानी की सप्लाई के खिलाफ माकपा ने आज सुबह गंदे पारी की कांवर यात्रा निकालकर बाल भवन पर प्रदर्शन किया। यहां मौजूद निगम अधिकारियों ने 10 दिन में साफ पानी की सप्लाई का आश्वासन दिया तब जाकर प्रदर्शन समाप्त हुआ। माकपा नेता रामविलास गोस्वामी, ऊषा गोस्वामी और अखिलेश यादव के नेतृत्व में आज सुबह फूलबाग से गंदे पानी की कांवर यात्रा निकाली गई।
जनता गंदा पानी पीए और अधिकारी आरओ
यह यात्रा विभिन्न मार्गों से होते हुए बाल भवन पहुंची जहां माकपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। माकपा नेताओं ने कहा कि जनता टैक्स देने के बाद भी गंदा पानी पीए और अधिकारी आरओ का पीए यह नहीं चलेगा। नेताओं ने कहा कि गंदे पानी पर राजनीति करके एक नेता मंत्री बन गए और महापौर किसी की सुनते नहीं है। माकपा नेती रीना शाक्य ने बताया कि गोसपुरा नंबर 2, लाइन नंबर 8, न्यू कॉलोनी नंबर 3, रेशम मिल, कांच मिल, आनंद नगर, पाताली हनुमान, हजीरा से गंदे पानी के सैंपल जुटाए।
10 दिन में हालात नहीं सुधरे तो माकपा बड़ा आंदोलन करेगी
गंदा पानी पीकर लोग बीमार पड़ रहे है और जिम्मेदार अधिकारी कार्यवाही नहीं कर रहें। इस दौरान मौके पर मौजूद अधीक्षण यंत्री पीएचई आरएलएस मौर्य ने कहा कि हम लोग गंदे पानी की जांच कर रहे हैं 10 दिन के भीतर शहर में साफ पानी की सप्लाई होने लगेगी। इस पर माकपा नेता भगवानदास सैनी, यूसुफ अब्बास ने आश्वासन मानते हुए कहा कि अगर 10 दिन में हालात नहीं सुधरे तो माकपा बड़ा आंदोलन करेगी और इसकी सारी जिम्मेदारी निगम प्रशासन की होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online