जब  जब  कुचलने की कोशिश हुई है, तब तब भाजपा संघर्ष की आग में कुंदन बनकर उभरी-नरेन्द्रसिंह तोमर

इन्दौर. पश्चिम बंगाल़़़ की राजधानी कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के बीच हिंसा पर केन्द्र्रीय ग्रामीण विकास मंत्री नरेन्द्रसिंह तोमर ने बुधवार को सीएम ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया उन्होंने आरोप लगाया कि लोकसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस की हार नजदीक देख ममता अपने सियासी विरोधियों को कुचलने की कोशिश कर रही है।
नरेन्द्रसिंह तोमर ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि ‘‘पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस का आधार खिसक रहा है औरे लोकसभा चुनावों में इस दल की हार नजदीक है यह देख ममता पूरी तरह से बौखला गयी है इसलिये वह संविधान कानून और प्रोटोकॉल को ताक पर रखकर विरोधियों को कुचलने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि मैं भाजपा अध्यक्ष के रोड़ शो को रोकने के लिये मंगलवार को भड़काये गये उपद्रव की कठोर शब्दों में निंदा करता हूं लेकिन ममता को नहीं भूलना चाहिये कि जब वह भाजपा को कुचलने की कोशिश हुई है, तब तब भाजपा संघर्ष की आग में कुंदन बनकर उभरी हैं।
नरेन्द्रसिंह तोमर ने दावा किया, जब 23 मई को लोकसभा चुनावों का परिणाम आयेगा, उस दिन पश्चिम बंगाल में ममता की तृणमूल कांग्रेस बुरी तरह हारेगी और भाजपा वहां बड़ी तादाद में सीटें जीतेगी। उन्होंने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी तृणमूल कांग्रेस सरकार पर तानाशाहीपूर्ण रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा, यह पश्चिम बंगाल का दुर्भाग्य है कि इस सूबे में कम्युनिस्ट पार्टियों की पूर्ववर्ती सरकारें भी इसी तरह का तानाशाहीपूर्ण रवैया अपनाती थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online