पुलवामा में मतदान केन्द्र पर ग्रेनेड से हमला किया आतंकियों ने

नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर के अनंतनाग लोकसभा सीट के अन्तर्गत आने वाले पुलवामा के रोहोमा मतदान केन्द्र पर आतंकियों ने हमला किया है आतंकियों ने मतदान के बीच मतदान केन्द्र पर ग्रेनेड फेंककर हमला किया है, हालांकि इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, इस हमले से इलाके में सनसनी फैली हैं।
पश्चिम बंगाल के पांचवें चरण के मतदान में भी हिंसा सामने आई है, यहां के बैरकपुर से भाजपा उम्मीदवार अर्जुनसिंह ने आरोप लगाया है कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्त्ताओं ने उन पर हमला किया है। उनसे मारपीट भी की गयी है, अर्जुनसिंह सिंह ने कहा है कि टीएमसी के गुण्डे मतदाताओं को मतदान नहीं करने दे रहे हैं।
पांचवें चरण के तहत मतदान सोमवार को जारी है। इस चरण में राजनाथ सिंह, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी सहित 674 उम्मीदवारों के भविष्य का फैसला होगा। सोमवार को सात राज्यों की 51 सीटों पर हो रहे मतदान में करीब 9 करोड़ मतदाता वोट डालेंगे। सुबह 9 बजे तक 7 राज्यों की 51 सीटों पर 11.62 फीसदी मतदान हुआ। इनमें बिहार में 11.51% जम्मू.कश्मीर में 0.80%  मध्य प्रदेश में 11.43ः, राजस्थान में 12.99%  उत्तर प्रदेश में 9.82%  पश्चिम बंगाल में 12.99% और झारखंड में 13.46%  मतदान हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online