आईएसआई और आईएसआईएस की हुई गुप्त मीटिंग कर भारत में बड़े फिदायीन हमले की तैयारी

नई दिल्ली. केंद्रीय खुफिया एजेंसी ने गृहमंत्रालय को भेजे रिपोर्ट में कहा है कि पाक की आईएसआई भारत में बड़े फिदायीन हमले कराने के लिए जैश और आईएसआईएस के आतंकियों को करीब ला रही है। जानकारी के अनुसार आईएसआई ने कुछ दिनों पहले अफगानिस्तान में जैश और आईएसआई के आतंकियों के बीच गुप्त बैठक कराई है सिर्फ यही नहीं पाकिस्तान की आईएसआई जैश और तालिबान को भी एक साथ लाने की तैयार में पिछले कई महीनों से लगी हुई है जिससे कश्मीर में पुलवामा जैसे हमले कराये जा सकें।
जैश और आईएसआईएस के बीच मेलजोल बढ़ाने की कोशिश
गृह मंत्रालय के एक अधिकारी के अनुसार जैश के आतंकी अफगानिस्तान में तालिबानी आतंकियों के साथ लंबे वक्त से नाटो फोर्सेज के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे है ऐसे में हम इस नए इनपुट पर नजर बनाये हुए है लेकिन जिस तरह जैश और आईएसआईएस के बीच मेलजोल बढ़ाने की कोशिश की जा रही है उससे यहीं लगता है कि आईएसआई भारत के खिलाफ बड़ी साजिश रचने में लगा हुआ है।
मीटिंग में मसूद अजहर भी मौजूद रहा
खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले दिनों अजहर मसूद ने जैश आतंकियों के साथ बैठक कर भारत पर पुलवामा जैसे एक और बड़े आतंकी हमले के लिए तैयार रहने को कहा है वहीं अजहर मसूद ने मीटिंग के दौरान ये भी कहा कि वो पिछले 17 सालों में कभी न तो बीमार हुआ और न ही वो कभी अस्पताल में भर्ती हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online