सांडों को बचाने में की वजह से पलटी कांवरियों से भरी ट्रैक्टर.ट्रॉली, 3 की मौत और 22 घायल

मुरैना. आपस में लड़ रहे 2 सांडों के अचानक हाईवे पर आने से ग्रामीणों से भरी तेज रफ्तार ट्रैक्टर.ट्रॉली पलट गई। इस हादसे में एक महिला व एक बच्चे समेत 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 22 लोग घायल हो गए।
क्या है पूरा मामला
यहां पर आपको बता दें लंकेश पुत्र भागीरथ , राहुल पुत्र रामशंकर, अशेक पुत्र रामअवतार निवासीगण कांसपुरा कांवर भरकर लाए थे। गुरूवार को इनके परिजन व रिश्तेदार 2 ट्रैक्टर, ट्रॉलियों में सवार होकर कांवर चढ़ाने राजस्थान के सैंपऊ स्थित शिव मंदिर पहुंचे थे। कांवर चढ़ाने के बाद शाम 4 बजे के लगभग यह सभी अपने गांव कांसपुरा लौट रहे थे। दोनों ट्रैक्टर.ट्रॉली आगे पीछे चल रही थीं तभी सिविल लाइन थाना क्षेत्र में आगरा और मुंबई हाईवे पर नहर के पास 2 सांड लड़ते हुए अचानक हाईवे पर आ गए। ड्राइवर ने इन सांडों से बचने के लिए जैसे ही ट्रैक्टर के ब्रेक लगाए , पीछे लगी ट्रॉली झटके के साथ पलट गई। इस हादसे में ट्रॉली में बैठी मंजू पत्नी रामलखन कांसपुरा, छोटू पुत्र रामाधार कांसपुरा व शिवकुमार पुत्र संतोष पिढ़वली की मौत हो गई जबकि 22 लोग घायल हो गए।
दूसरा हादसा
कांवर भरकर लौट रहीं 2 युवतियों की मौत
बड़ागांव हाईवे पर गुरूवार से शुक्रवार की देर रात 1.30 बजे एक ट्रक की टक्कर से 2 युवतियों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों युवतियां भदावना से कांवर भरकर अपने गांव लौट रही थीं। इनकी शिनाख्त आरती उर्फ मुन्नी मिश्रा और वर्षा मिश्रा निवासी महाराजपुरा के रूप में हुई है। हादसा बड़ागॉव स्थित पेट्रोल पंप के पास हुआ। ट्रक ने युवतियों को कुचलने के बाद एक लोडिंग में भी टक्कर मार दी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महाराजपुरा क्षेत्र से ट्रक बरामद कर लिया है। ट्रक धर्मवीर सिंह निवासी दर्पण कॉलोनी का नाम पर दर्ज है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*