घुसपैठ कर रहे आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुए एनकाउंटर में 4 आतंकी ढेर और 4 जवान शहीद

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर के गुरेज में एक बार फिर सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में जहां 4 आतंकियों को मार गिराया गया है वहीं सेना के 3 जवान और एक मेजर के शहीद होने की खबर है फिलहाल इनकी शहादत की पुष्टि नहीं हुई है। मिल रही जानकारी के मुताबिक उत्तरी कश्मीर के बांडीपोरा में स्थित गुरेज सेक्टर में यह मुठभेड़ हुई है।
एलओसी पर स्थित गोविंद नाले के पास 8 आतंकी घुसपैठ की फिराक में बैठे थे। इस दौरान यहां गश्त कर रहे सुरक्षाबलों के दल से इनका सामना हो गया। अचानक शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने जहां 4 आतंकियों को मार गिराया है वही अंधेरे का फायदा उठाते हुए 4 आतंकी फरार होने में कामयाब हो गए। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों के 3 जवानों और मेजर के शहीद होने की भी सूचना है।
सेना के अनुसार 8 आतंकियों के ग्रुप एलओसी पार करके श्रीनगर से 125 किमी दूर स्थित गुरेज सेक्टर में घुसने की कोशिश कर रहा था। फिलहाल मुठभेड़ जारी है। सैन्य अधिकारियों का कहना है सोमवार की रात पाक से गुरेज सेक्टर में भारतीय सेना के ठिकानों पर फायरिंग हो रही थी। अनुमान है कि आतंकियों को कवर फायर देने के मकसद से गोलाबारी की जा रही थी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*