प्रद्युम्नसिंह तोमर समस्याओं के समाधान की मांग लेकर पदयात्रा करते हुए पहुंचे महापौर की लोक मंत्रणा में

ग्वालियर. उपनगर नरसिंह नगर में सीवर का कार्य अधूरा पड़ा है चारों ओर से सीवर की लाईन खोद कर डाल दी है जिससे स्थानीय नागरिकों के घरों में वर्षा और सीवर का पानी घुस रहा है और दूसरी समस्या विनयनगर जेल चौराहे के निकट बने नाले का पटाव करने की मांग को लेकर पूर्व विधायक प्रद्युम्नसिंह तोमर स्थानीय नागरिकों के साथ उपनगर ग्वालियर से पैदल मार्च करते हुए सिटीसेंटर स्थिम महापौर विवेक शेजवलकर की लोक मंत्रणा में पहुंचे और अपना पक्ष रखते हुए महापौर से नागरिकों की दोनों समस्याओं के समाधान की मांग की ।
महापौर शालीनता पेश आये
महापौर विवेक शेजवलकर ने पूर्व विधायक प्रधुम्नसिंह तोमर की दोनों समस्यायें सुनने के बाद थोड़ा समय मांगा इसके बाद महापौर ने निगम अधिकारियों को बुलाया दो समस्याओं की जानकारी लेने के बाद महापौर विवेक शेजवलकर पूर्व विधायक प्रधुम्नसिंह तोमर अपने बुलाकर बिठाया उनसे कहा कि मैं आपकी समस्यायें अविंबल समाधान कराता हूं ।
नाले में बहने से हुई थी ममता शर्मा की मौत
आपको बता दें कि पिछली वर्षा में नाला सड़क के बराबर होने श्रीमति ममता शर्मा का पैर नाले में जाने वल नाले में बह गयी और पानी में ममता शर्मा की मौत हो गयी थी उस घटना के बाद भी नगर निगम के द्वारा नाले का पटाव निर्माण कार्य व नाले की सफाई कार्य भी आज तक नहीं की गयी है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*